Mirzapur Actor Dies: मिर्जापुर के एक्टर का अचानक निधन, फिल्मी जगत में मच गया कोहराम

हिंदी जगत के एक लोकप्रिय चेहरे अभिनेता शहनवाज प्रधान के बारे में तो हम सभी जानते हैं , मिर्जापुर वेब सीरीज में शहनवाज प्रधान ने “गुड्डू भैया “के ससुर का किरदार निभाया था , जिसके बाद अभिनेता शाहनवाज प्रधान की लोकप्रियता फिल्म जगत में काफी अधिक बढ़ गई थी।

परंतु हाल ही में फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता शहनवाज प्रधान का निधन हो गया है , मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह जानकारी प्राप्त हुई है कि शहनवाज प्रधान ने शुक्रवार 17 फरवरी को उन्होंने अपनी जिंदगी की आखिरी सांसे ली है ।

जानकारी के लिए आप सभी को बता दें कि 17 फरवरी को शाहनवाज प्रधान एक पुरस्कार समारोह में सम्मिलित थे और इस दौरान ही उनके सीने में दर्द हुआ और वे बेहोश हो गए इसके बाद उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में ले जाया गया था।

जानकारी के लिए आप सभी को बता दें कि शाहनवाज प्रधान ने मिर्जापुर एक हिट वेब सीरीज के साथ ही साथ ’24’ एवं ब्योमकेश बक्शी सहित कई हिट फिल्मों में कई किरदारों का रोल निभाया है, साथी साथ इन्होंने शाहरुख खान की रईस फिल्म में भी किरदार निभाया था और कई टेलीविजन शो में भी अपना योगदान दिया है।

मीडियो रिपोर्टर्स के अनुसार हमें यह बात का पता चला है 17 फरवरी को शाहनवाज प्रधान जिस पुरस्कार समारोह में सम्मिलित थे वहां पर उनके सीने में दर्द उठने से वह बेहोश हो गए थे जिसके वजह से उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया था ।

इस दौरान कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में ही अभिनेता शहनवाज प्रधान का इलाज चल रहा था , परंतु इलाज के दौरान ही अभिनेता शाहनवाज प्रधान ने अपने दम तोड़ दिए , पुरस्कार समारोह मुंबई में चल रहा था और समारोह के ऑर्गेनाइजर ने ही अभिनेता शहनवाज प्रधान की मृत्यु की कंफर्मेशन दी थी।

अभिनेता शाहनवाज प्रधान ने ऐसे तो कई टेलीविजन शो एवं कई हिट फिल्मों में किरदार निभाए हैं परंतु उन्होंने मिर्जापुर जैसी हिट वेब सीरीज में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया था , 56 वर्ष की उम्र में ही शहनवाज प्रधान चल गए , खबरों से पता चल रहा है कि शहनवाज प्रधान की मृत्यु का एकमात्र कारण हार्टअटैक है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *